सफल समाधान*

आपको इंटरनेट बैंकिंग लॉग-इन पेज पर ले जाया जाएगा.

क्या आप जारी रखना चाहते हैं?

आपको इंटरनेट बैंकिंग लॉग-इन पेज पर ले जाया जाएगा.

क्या आप जारी रखना चाहते हैं?

धोखाधड़ी या विवाद की रिपोर्ट करें

धोखाधड़ी वाले ट्रांज़ैक्शन होने पर बैंक कौन-कौन से डॉक्यूमेंट मांग सकता है

क. ग्राहक विवाद फॉर्म (सीडीएफ). क्लिक करें यहां और सीडीएफ प्राप्त करें

ख. बैंक को संबोधित करते हुए घटना संबंधी पत्र (पूर्ण विवरण देते हुए) (हिंदी/अंग्रेजी).

ग. घटना के बारे में पुलिस को दी गई सूचना का पत्र (स्टाम्प लगी हार्ड कॉपी की प्रति या ईमेल की सूचना)

घ. एफआईआर 

e. PAN

f. AADHAR

बहुत बढ़िया!

फीडबैक के लिए आपका धन्यवाद