इंटरनेट/मोबाइल बैंकिंग से फंड ट्रांसफर/बिल भुगतान/रीचार्ज किया गया. अगर निम्नलिखित स्थितियां हो जाती हैं, तो क्या करना चाहिए:
• खाते से पैसे डेबिट हो गए हैं, लेकिन फंड नहीं मिला/रीचार्ज नहीं हुआ/प्राप्तकर्ता को क्रेडिट नहीं किया गया
• खाते से पैसे दो बार डेबिट हुए हैं, लेकिन कैश क्रेडिट/भुगतान केवल एक बार हुआ है
• ट्रांज़ैक्शन कैंसल/फेल हो गया, लेकिन खाते से पैसे डेबिट हुए हैं
आप नीचे दिए गए चैनल का उपयोग करके इस मामले की रिपोर्ट कर सकते हैं:
क. फोन – पेज के दाईं ओर दिए गए 'कॉल करें' टैब पर दिए गए नंबर पर हमें कॉल करें
ख. ईमेल – पेज के दाईं ओर दिए गए ईमेल टैब पर क्लिक करके हमें ईमेल भेजें
ग. शाखा - नज़दीकी ऐक्सिस बैंक शाखा में जाएं