जांच के दौरान, अगर कोई डॉक्यूमेंट जमा करने की आवश्यकता है, तो संबंधित टीम ईमेल, एसएमएस के माध्यम से आवश्यक डॉक्यूमेंट मांगेगी.
आपको केवल संलग्न कार्ड धारक विवाद फॉर्म भेजने की आवश्यकता होती है. क्लिक करें यहां और सीडीएफ प्राप्त करें.
विवादित ट्रांज़ैक्शन को पूरा करने के लिए हमें आपसे निम्नलिखित डॉक्यूमेंट मांगने की भी आवश्यकता हो सकती है. इसलिए, अगर आप इन डॉक्यूमेंट को अपने पास रखें, तो यह अच्छा होगा:
क. डिलीवर किए गए सामान या प्रदान की गई सेवाएं विवरण से मेल नहीं खाती हैं: आपके क्लेम को सपोर्ट करने वाला डॉक्यूमेंट. अगर मर्चेंडाइज वापस कर दिया जाता है, तो वापसी का प्रमाण दें, जैसे कि कूरियर या पोस्टल स्लिप आदि.
ख. अगर ट्रांज़ैक्शन कैंसल हो गया है, लेकिन रिफंड नहीं मिला है: तो कैंसलेशन और रिफंड की क्रेडिट स्लिप, रिफंड नोट, और मर्चेंट कन्फर्मेशन प्रदान करें.
ग. अन्य माध्यमों से माल/सेवाओं के लिए किए गए भुगतान: भुगतान का वैकल्पिक प्रमाण (कैश रसीद, बिल, चेक रसीद, कार्ड शुल्क की अन्य स्लिप, अन्य कार्ड का स्टेटमेंट).
घ. कैंसल की गई मेंबरशिप, सब्सक्रिप्शन या रिज़र्वेशन: मर्चेंट को भेजा गया कैंसलेशन लेटर.
ङ. ऑर्डर की गई वस्तुओं/सेवाओं का समय पर न मिलना: ऑर्डर की स्थिति जानने के लिए मर्चेंट से संपर्क करें.
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