ऐक्सिस मोबाइल के माध्यम से तुरंत सेवाएं
रिटेल लोन ग्राहकों के लिए उपलब्ध सेवाओं की लिस्ट देखें और जानें कि इसका लाभ कैसे उठाएं:
• लोन का पूरा विवरण देखें:
क) क्विक लिंक > लोन > लोन खाता चुनें
ख) अधिक > प्रोडक्ट > लोन > लोन खाता चुनें
• अपने होम लोन और एजुकेशन लोन के लिए ब्याज सर्टिफिकेट प्राप्त करें:
क) क्विक लिंक > सेवाएं > लोन > ब्याज सर्टिफिकेट
ख) क्विक लिंक > लोन > स्टेटमेंट का अनुरोध करें > ब्याज सर्टिफिकेट
ग) अधिक > सेवाएं > अन्य सेवाएं > लोन > ब्याज सर्टिफिकेट
घ) सेवा और सहायता > सेवाएं > लोन > ब्याज सर्टिफिकेट
• पुनर्भुगतान शिड्यूल प्राप्त करें:
क) क्विक लिंक > सेवाएं > लोन > पुनर्भुगतान शिड्यूल
ख) क्विक लिंक > लोन > स्टेटमेंट का अनुरोध करें > पुनर्भुगतान शिड्यूल
ग) अधिक > सेवाएं > अन्य सेवाएं > लोन > पुनर्भुगतान शिड्यूल
घ) सेवा और सहायता > सेवाएं > लोन > पुनर्भुगतान शिड्यूल
• अपने लोन खाते का स्टेटमेंट डाउनलोड करें या ईमेल करें:
क) क्विक लिंक > सेवा > लोन > लोन खाते का स्टेटमेंट
ख) क्विक लिंक > लोन > स्टेटमेंट का अनुरोध करें > लोन खाते का स्टेटमेंट
ग) अन्य > सेवाएं > लोन > लोन खाते का स्टेटमेंट
घ) सेवा और सहायता > सेवाएं > लोन > लोन खाते का स्टेटमेंट
• 'मेरी बकाया राशि' का भुगतान करके लोन का बकाया भुगतान करें:
ऐक्सिस बैंक खाता से
क) क्विक लिंक > अधिक देखें > सेवाएं > मेरी बकाया राशि का भुगतान करें > लोन > राशि दर्ज करें > ऐक्सिस बैंक के माध्यम से भुगतान करें > खाता चुनें > भुगतान करें > कन्फर्मेशन पेज > कन्फर्म करें
ख) अधिक > सेवाएं > मेरी बकाया राशि का भुगतान करें > लोन > राशि दर्ज करें > ऐक्सिस बैंक के माध्यम से भुगतान करें > खाता चुनें > भुगतान करें > कन्फर्मेशन पेज > कन्फर्म करें
अन्य बैंक खाता से
क) क्विक लिंक > अधिक देखें > सेवाएं > मेरी बकाया राशि का भुगतान करें > लोन > राशि दर्ज करें > अन्य बैंक के माध्यम से भुगतान करें > भुगतान करें > मोड फ्रीचार्ज > कन्फर्मेशन पेज >
कन्फर्म करें > यूपीआई आईडी / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग का विवरण दर्ज करें > भुगतान करें
ख) अधिक > सेवाएं > मेरी बकाया राशि का भुगतान करें > लोन > राशि दर्ज करें > अन्य बैंक के माध्यम से भुगतान करें > भुगतान करें > मोड फ्रीचार्ज > कन्फर्मेशन पेज >
कन्फर्म करें > यूपीआई आईडी / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग का विवरण दर्ज करें > भुगतान करें
• नाम, पैन, जन्मतिथि, केवाईसी, ईमेल आईडी, पता और मोबाइल नंबर अपडेट करें:
क) सेवा और सहायता > सेवाएं > मेरी प्रोफाइल > नाम अपडेट करें
ख) सेवा और सहायता > सेवाएं > मेरी प्रोफाइल > पैन अपडेट करें
ग) सेवा और सहायता > सेवाएं > मेरी प्रोफाइल > जन्मतिथि अपडेट करें
घ) सेवा और सहायता > सेवाएं > मेरी प्रोफाइल > केवाईसी अपडेट करें
ङ) सेवा और सहायता > सेवाएं > मेरी प्रोफाइल > ईमेल आईडी अपडेट करें
च) सेवा और सहायता > सेवाएं > मेरी प्रोफाइल > पता अपडेट करें
छ) सेवा और सहायता > सेवाएं > मेरी प्रोफाइल > मोबाइल नंबर अपडेट करें
• आपके ईएमआई पुनर्भुगतान खाते में बदलाव का अनुरोध:
क) क्विक लिंक > सेवाएं > लोन > ईएमआई पुनर्भुगतान खाता बदलें
ख) अधिक > सेवाएं > अन्य सेवाएं > लोन > ईएमआई पुनर्भुगतान खाता बदलें
ग) सेवा और सहायता > सेवाएं > लोन > ईएमआई पुनर्भुगतान खाते में बदलाव
• आपकी ईएमआई साइकल की तिथि में बदलाव का अनुरोध:
क) क्विक लिंक > सेवाएं > लोन > ईएमआई साइकल में बदलाव
ख) अधिक > सेवाएं > अन्य सेवाएं > लोन > ईएमआई साइकल में बदलाव
ग) सेवा और सहायता > सेवाएं > लोन > ईएमआई साइकल में बदलाव
• आरओआई (ब्याज दर) का इतिहास देखें:
क) क्विक लिंक > लोन > लोन खाता चुनें > आरओआई इतिहास
ख) अधिक > प्रोडक्ट > लोन > लोन खाता चुनें > आरओआई इतिहास
• बंद हो चुके लोन खाते का नो ड्यूज़ सर्टिफिकेट (एनओसी) प्राप्त करें:
क) क्विक लिंक > सेवाएं > लोन > बंद लोन के लिए एनओसी
ख) अधिक > सेवाएं > अन्य सेवाएं > लोन > बंद लोन के लिए एनओसी
ग) सेवा और सहायता > सेवाएं > लोन > बंद लोन के लिए एनओसी